ऊंचाईयों को छूने के लिए पूर्णता, समर्पण और कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है।” और छात्रो के इसी समर्पण को गौरवान्वित करने के लिए IICA ने कुक्कुट भवन आराधना नगर भोपाल में अपना पहला दीक्षांत समारोह आयोजित किया।

कास्मेटोलॉजी और एस्थेटिक के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए 60 से भी अधिक छात्र एवं छात्राओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत माननीय अतिथिगण सुश्री चादनी डे (मुख्य अतिथि एवं संस्थापक – IICA) श्री आर. एन. पिंपले (अध्यक्ष-IICA), श्रीमति सुनीता सिंह (IES संस्थापक) एवं सुश्री शिल्पा मालेयवर -नेशनल बिजनेस हेड- IICA) के द्वारा दीप प्रज्वलन से हुई।

अतिथियों का स्वागत सुश्री शिल्पा मालेयवर द्वारा फूलों का गुलदस्ता देकर किया गया एवं स्वागत भाषण सुश्री दीपाली पंचारिया ने दिया ।

कार्यक्रम का मुख्य आर्कषण फैशन शो था जिसमें 8 छात्राओं ने अपनी रचनात्मकता एवं कौशल का प्रदर्शन किया। छात्रों ने IICA में अपने बिताए यादगार पलों एवं अनुभवों को साझा किया और वातावरण भावुक हो उठा जब लघु फिल्म के माध्यम से IICA में बिताए गए अपने पलों को फिर से जीवंत किया।

तत्पश्चात उत्तीर्ण छात्रों, IICA के विद्यार्थियों एवं फैशन शो विजेताओं को प्रमाण-पत्र व मोमेंटों प्रदान किए गए.

कार्यक्रम के अगले भाग में श्रीमति सुनीता सिंह ने कास्मेटोलोजी एवं एस्थेटिक के क्षेत्र में करियर के अवसरों के बारे में बताया। श्री आर० एन० पिंपले द्वारा दिए गए भाषण में कास्मेटोलॉजी एवं एस्थेटिक के क्षेत्र में रोजगार के अवसरों के बारे में बताया गया और छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की .

सभी विद्यार्थी उत्साह से भर उठे सभी विद्यार्थियों में उत्साह का संचार हुआ जब IICA परिवार की सबसे कम उम्र की सदस्या, उद्यमी एवं संस्थापक सुश्री चाँदनी डे ने अपने अनुभव साझा किए।