August 14, 2022

महाराज के निर्देश पर जागी पुलिस! एसपी ने दिए सभी थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश

ज्योतिरादित्य सिंधिया मुरैना जिले के सहारा पीड़ितों के दर्द को लेकर सजग है

मुरैना, मुरैना के एसपी आशुतोष बागरी ने जिले के सभी थाना प्रभारियों को अल्टीमेटम दिया है। थाना प्रभारियों से कहा गया है कि 2 मई की शाम तक सहारा के पीड़ित सभी निवेशकों और एजेंटों के दस्तावेज थानों में जमा कराएं। दरअसल इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सख्त रुख अपनाया हुआ है। देश भर में करोड़ों लोगों का अरबों खरबों रुपया डकार बैठी चिटफंड कंपनी सहारा इंडिया के पीड़ित निवेशकों को अपने महाराज यानी ज्योतिरादित्य सिंधिया का सहारा मिल गया है।

दरअसल पिछले दो माह से ज्योतिरादित्य सिंधिया मुरैना जिले के सहारा पीड़ितों के दर्द को लेकर सजग है और पिछले दिनों उन्होंने नागरिक उड्डयन मंत्रालय में आए मुरैना जिले के 300 से ज्यादा लोगों को यह भरोसा दिलाया था कि हर हाल में उनको उनकी जीवन भर की गाढ़ी कमाई वापस दिलाकर रहेंगे। सिंधिया ने इस संबंध में मुरैना के एसपी आशुतोष बागरी को सख्त निर्देश दिए हैं कि जल्द से जल्द इस मामले की प्रोग्रेस रिपोर्ट तैयार की जाए और उचित वैधानिक कार्यवाही की जाए।

मुरैना बीजेपी के जिला मंत्री राजेंद्र शुक्ला का कहना है कि 1 मई यानी रविवार को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सहारा पीड़ितों के केस की प्रगति के संबंध में पुलिस अधीक्षक मुरैना को फोन किया है और मुरैना के एसपी ने सभी थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि 2 मई को हर हाल में शाम तक सभी एजेंट और निवेशकों के दस्तावेज थानों में जमा कर रिपोर्ट तैयार करें। सिंधिया के इस कदम के बाद अब सहारा के पीड़ित निवेशकों को उम्मीद बनी है कि उनकी जीवन भर की गाढ़ी कमाई वापस मिल पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.