August 14, 2022

मन में काबिज 8 मैच के हार का दर्द मिटा देगा पत्नी का ये पोस्ट, रीतिका ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा…

1 min read

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा शनिवार (30 अप्रैल) को 35 साल के हो गए हैं. इस मौके पर उनकी पत्नी रीतिका ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर करते हुए अलग अंदाज में बर्थडे विश किया. रीतिका ने रोहित को हकुना मटाटा भी कहा.रीतिका ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर किए. साथ ही पोस्ट में लिखा- हैप्पिएस्ट बर्थडे Rooo. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. हमारे हकुना मटाटा बनने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. इस पोस्ट के साथ रीतिका ने रेड दिल वाले इमोजी भी बनाई.

‘हकुना मटाटा’ एक कार्टून शो है. साथ ही ‘हकुना मटाटा’ Swahili कहावत भी है. यह Swahili अफ्रीका की एक भाषा है. ‘हकुना मटाटा’ का मतलब होता है ‘कोई परेशानी नहीं’. यानी रीतिका कहना चाह रही हैं कि रोहित हमारी सभी परेशानियों को दूर करने वाले ‘हकुना मटाटा’ हैं. रीतिका ने पांच फोटोज भी शेयर किए हैं. इनमें रोहित, रीतिका और उनकी बेटी समायरा भी नजर आ रही हैं. दो फोटो में रोहित और बेटी समायरा के बीच का पिता-पुत्री वाला प्यार झलकता दिख रहा है. एक फोटो के बैकग्राउंड में कुछ ट्रॉफी दिखाई दे रही हैं.

हिटमैन रोहित के लिए यह बर्थडे खुशियों के मामले में मिला-जुला रहा है. खुशी की बात यह है कि वह बतौर टीम इंडिया के कप्तान यह बर्थडे मना रहे हैं. जबकि निराशा वाली बात है कि IPL में उनकी कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (MI) टीम अब तक जीत का खाता नहीं खोल सकी है.

मुंबई टीम ने अब तक 8 मैच खेले और सभी में उसे हार का सामना करना पड़ा है. रोहित ने अपनी ही कप्तानी में मुंबई टीम को सबसे ज्यादा 5 बार आईपीएल खिताब जिताया है, लेकिन इस बार उनकी टीम प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो गई है. अब प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बेहद कम हैं.

रोहित शर्मा ने अब तक 45 टेस्ट, 230 वनडे और 125 टी20 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने वनडे में 9283, टेस्ट में 3137 और टी20 में 3313 रन बनाए हैं. रोहित ने अब तक 41 इंटरनेशनल शतक जमाए हैं. उन्होंने टेस्ट में 8, वनडे में 29 और टी20 में 4 शतक जड़े हैं. रोहित ने IPL में 221 मैच खेले, जिसमें एक शतक जमाते हुए 5764 रन बनाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.