समंदर की जलपरियां हैं ये हसीनाएं, पानी में ही नहीं दिलों में भी लगा देती हैं आग!

बॉलीवुड की ज्यादातर हसीनाओं को जलपरियां कहें तो कुछ गलत नहीं होगा. समंदर की लहरें देखी नहीं कि बिकिनी पहन लगा देती हैं छलांग. और फिर पानी ही नहीं दिलों में भी आग लग जाती हैं. 

समंदर की लहरें आलिया भट्ट को भी खूब भाती है. तभी तो मौका मिला और आलिया पहुंच जाती हैं दुनिया के सबसे खूबसूरत किनारे पर. (फोटो – सोशल मीडिया)

मलाइका अरोड़ा भी किसी जलपरी से कम नहीं. मौका मिलते ही समंदर में नहाने के लिए आतुर हो उठती हैं ये हसीना. और फिर पानी में लग जाती है आग. (फोटो – सोशल मीडिया)

मौनी रॉय टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं. जिनकी एक एक अदा पर मर मिटने को दिल चाहता है. दुबई के समंदर से लेकर मालदीव के समंदर तक ये जलपरी हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं

सारा अली खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. बालों को लहरातीं और धूप से नजरें मिलातीं सारा भी परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देतीं.

दिशा पाटनी के बिकिनी लुक्स पर भला हम क्या कहें. एक एक तस्वीर मानो खुद ही बात करती है. दिशा पाटनी समंदर की लहरों और बिकिनी दोनों की दीवानी हैं. लिहाजा दोनों से दूर वो ज्यादा समय तक नहीं रह सकतीं.